मायोस्टैटिन जीडीएफ -8 बायो पेप्टाइड एचजीएच, पेप्टाइड्स सप्लीमेंट बॉडीबिल्डिंग 1mg प्रति शीशी लैब से

उत्पाद विवरण:
उत्पत्ति के प्लेस: शंघाई
प्रमाणन: GMP,HSE,ISO,9001,USP,BP
भुगतान & नौवहन नियमों:
न्यूनतम आदेश मात्रा: 10vial
मूल्य: Negotiable
पैकेजिंग विवरण: प्लास्टिक की शीशी
प्रसव के समय: 5-8
भुगतान शर्तें: वेस्टर्न यूनियन, मनीग्राम, बिटकॉइन, बैंक ट्रांसफर
आपूर्ति की क्षमता: 100000 / शीशी / माह

विस्तार जानकारी

शुद्धता: 98 % ग्रेड मानक: दवा ग्रेड
अन्य नाम: पेप्टाइड प्रकटन: सफेद पाउडर
उपयोग: पोषण का पूरक। शरीर सौष्ठव ग्रेड: फामिस्टिक ग्रेड
विनिर्देश: 2mg भंडारण: 2 ~ 8 डिग्री सेल्सियस
आवेदन: मांसपेशी विकास हार्मोन
हाई लाइट:

hgh releasing peptides

,

hgh human growth hormones

उत्पाद विवरण

उत्पाद का नाम: मायोस्टैटिन जीडीएफ -8
शुद्धता: 85%
विशिष्टता: 1mg / शीशी
सूरत: सफेद पाउडर
प्रमाण पत्र: GMP
भंडारण: सूखी ठंडी जगह
ग्रेड: मेडिसिन ग्रैड

उत्पाद वर्णन
Myostatin
मायोस्टैटिन (जिसे विकास विभेदक कारक 8 के रूप में भी जाना जाता है, संक्षिप्त जीडीएफ -8) एक मायोकिन है, एक प्रोटीन है जो मायोसाइट्स द्वारा उत्पादित और जारी किया जाता है जो म्योजेनेसिस को बाधित करने के लिए मांसपेशी कोशिकाओं के ऑटोक्राइन फ़ंक्शन पर कार्य करता है: मांसपेशी कोशिका वृद्धि और भेदभाव। मनुष्यों में यह MSTN जीन द्वारा एन्कोडेड है। मायोस्टैटिन एक स्रावित वृद्धि भेदभाव कारक है जो टीजीएफ बीटा प्रोटीन परिवार का सदस्य है।
जानवरों में या तो मायोस्टैटिन की कमी होती है या उन पदार्थों के साथ इलाज किया जाता है जो मायोस्टैटिन की गतिविधि को अवरुद्ध करते हैं, उनमें मांसपेशियों की अधिक मात्रा होती है। इसके अलावा, जिन व्यक्तियों में मायोस्टैटिन जीन की दोनों प्रतियों में उत्परिवर्तन होता है, उनमें मांसपेशियों की मात्रा अधिक होती है और वे सामान्य से अधिक मजबूत होते हैं। मायोस्टैटिन की गतिविधि को अवरुद्ध करने से मांसपेशियों के डिस्ट्रोफी जैसे मांसपेशियों को बर्बाद करने वाले रोगों के उपचार में चिकित्सीय आवेदन हो सकता है।



खोज और अनुक्रमण
जीन एन्कोडिंग मायोस्टैटिन की खोज 1997 में आनुवंशिकीविद् सी-जिन ली और एलेक्जेंड्रा मैकफरॉन द्वारा की गई थी जिन्होंने जीन की कमी वाले उत्परिवर्ती चूहों का एक तनाव उत्पन्न किया था। इन मायोस्टैटिन "नॉकआउट" चूहों में सामान्य चूहों की तुलना में लगभग दो गुना अधिक मांसपेशियों होती है। इन चूहों को बाद में "शक्तिशाली चूहों" का नाम दिया गया।
मवेशी की स्वाभाविक रूप से होने वाली कमियों की पहचान मवेशियों में रवि कांबादुर, व्हिपेट और मनुष्यों द्वारा की गई है; प्रत्येक मामले में परिणाम मांसपेशियों में बड़े पैमाने पर वृद्धि होती है। टेक्सेल भेड़ में मायोस्टैटिन जीन के 3 'यूटीआर में एक उत्परिवर्तन माइक्रोकैनाइन एमआईआरआर -1 और एमआईआरआर -206 के लिए लक्ष्य साइट बनाता है। इससे भेड़ की इस नस्ल की मांसपेशियों के फेनोटाइप होने की संभावना है।

संरचना और कार्रवाई का तंत्र
मानव मायोस्टैटिन में दो समान सबयूनिट होते हैं, जिनमें से प्रत्येक में 109 (NCBI डेटाबेस का दावा है कि मानव मायोस्टैटिन 375 अवशेष लंबा है) अमीनो एसिड के अवशेष हैं। इसका कुल आणविक भार 25.0 kDa है। प्रोटीन निष्क्रिय है जब तक कि प्रोटीज एनएच 2-टर्मिनल, या अणु के "समर्थक-डोमेन" भाग को साफ नहीं करता है, जिसके परिणामस्वरूप सक्रिय सीओओएच-टर्मिनल डिमर होता है। मायोस्टैटिन एक्टिन प्रकार II रिसेप्टर को बांधता है, जिसके परिणामस्वरूप या तो कोरसेप्टर Alk-3 या Alk-4 की भर्ती होती है। यह कोरसेप्टर तब मांसपेशी में एक सेल सिग्नलिंग कैस्केड शुरू करता है, जिसमें एसएमएडी परिवार - एसएमएडी 2 और एसएमएडी 3 में प्रतिलेखन कारकों की सक्रियता शामिल है। {{|}}} ये कारक तब मायोस्टैटिन-विशिष्ट जीन विनियमन को प्रेरित करते हैं। मायोबलास्ट्स पर लागू होने पर, मायोस्टैटिन परिपक्व मांसपेशी फाइबर में उनके भेदभाव को रोकता है।
मायोस्टैटिन भी प्रोटीन संश्लेषण की सक्रियता के माध्यम से, आंशिक रूप से मांसपेशियों के अतिवृद्धि का कारण बनने के लिए पर्याप्त है, एकट को रोकता है। हालांकि, अक्ट सभी मनाया मांसपेशियों के हाइपरथ्रोफिक प्रभावों के लिए जिम्मेदार नहीं है, जो मायोस्टैटिन निषेध [8] द्वारा मध्यस्थता किए जाते हैं [8] इस प्रकार मायोस्टैटिन दो तरह से कार्य करता है: मांसपेशियों में भेदभाव को रोककर, और अक्ट-प्रेरित संश्लेषण संश्लेषण को बाधित करके।



नैदानिक ​​महत्व
उत्परिवर्तन
मायोस्टैटिन वेरिएंट में उत्परिवर्तन का पता लगाने के लिए एक तकनीक विकसित की गई है। म्यूटेशन जो कार्यात्मक मायोस्टैटिन के उत्पादन को कम करते हैं, मांसपेशियों के ऊतकों के अतिवृद्धि की ओर ले जाते हैं। मायोस्टैटिन से संबंधित मांसपेशी अतिवृद्धि में वंशानुक्रम का अधूरा ऑटोसोमल प्रभुत्व पैटर्न है। प्रत्येक कोशिका (होमोज़ाइट्स) में एमएसटीएन जीन की दोनों प्रतियों में एक उत्परिवर्तन के साथ लोगों में मांसपेशियों और ताकत में काफी वृद्धि हुई है। प्रत्येक कोशिका (हेटेरोज़ाइट्स) में एमएसटीएन जीन की एक प्रति में उत्परिवर्तन वाले लोगों में मांसपेशियों की थोक वृद्धि हुई है, लेकिन कुछ हद तक।

2004 में, एक जर्मन लड़के को मायोस्टैटिन-उत्पादक जीन की दोनों प्रतियों में एक उत्परिवर्तन के साथ निदान किया गया था, जिससे वह अपने साथियों की तुलना में काफी मजबूत हो गया था। उसकी मां के जीन की एक प्रति में एक उत्परिवर्तन है। 2005 में पैदा हुए एक अमेरिकी लड़के को नैदानिक ​​रूप से समान स्थिति के साथ लेकिन कुछ अलग कारण के साथ निदान किया गया था: उसका शरीर एक सामान्य स्तर के कार्यात्मक ओस्टोटैटिन का उत्पादन करता है; लेकिन, क्योंकि वह अपनी उम्र के अन्य लोगों की तुलना में अधिक मजबूत और अधिक मांसल है, ऐसा माना जाता है कि उसके मायोस्टैटिन रिसेप्टर्स में एक दोष उसकी मांसपेशियों की कोशिकाओं को सामान्य रूप से मायोस्टैटिन पर प्रतिक्रिया करने से रोकता है। वह टेलीविजन शो, वर्ल्डस स्ट्रॉन्गेस्ट टॉडलर में दिखाई दिए।

चिकित्सीय क्षमता
मायोस्टैटिन और मायोस्टैटिन जीन में आगे के शोध से मांसपेशियों के डिस्ट्रोफी के उपचार हो सकते हैं। विचार उन पदार्थों को पेश करना है जो मायोस्टैटिन को अवरुद्ध करते हैं। मायोस्टैटिन के लिए विशिष्ट एक मोनोक्लोनल एंटीबॉडी चूहों और बंदरों में मांसपेशियों को बढ़ाता है।

घुलनशील एक्टिन प्रकार IIB रिसेप्टर के साथ सामान्य चूहों का दो सप्ताह का उपचार, एक अणु जो आम तौर पर कोशिकाओं से जुड़ा होता है और मायोस्टैटिन से बांधता है, एक काफी वृद्धि हुई मांसपेशियों (60% तक) की ओर जाता है। [33] यह माना जाता है कि घुलनशील एक्टिन रिसेप्टर के लिए मायोस्टैटिन को बांधने से यह कोशिका-बाध्य रिसेप्टर्स के साथ बातचीत करने से रोकता है।

यह स्पष्ट नहीं है कि क्या मायोस्टैटिन इनहिबिटर के साथ मांसपेशियों के डिस्ट्रोफी का दीर्घकालिक उपचार फायदेमंद है, क्योंकि मांसपेशियों के स्टेम कोशिकाओं की कमी बाद में बीमारी को खराब कर सकती है। 2012 तक, मनुष्यों के लिए कोई मायोस्टैटिन-अवरोधक दवाएं बाजार में नहीं हैं। एक एंटीबॉडी आनुवंशिक रूप से मायोस्टैटिन, स्टैमुलुमैब को बेअसर करने के लिए इंजीनियर है, जो दवा कंपनी व्याथ द्वारा विकास के अधीन था। अब विकास के अधीन नहीं है। कुछ एथलीट, जो ऐसी दवाओं पर अपना हाथ पाने के लिए उत्सुक हैं, इंटरनेट की ओर रुख करते हैं जहां नकली "मायोस्टैटिन ब्लॉकर्स" बेचे जा रहे हैं।

मायोस्टैटिन का स्तर क्रिएटिन सप्लीमेंट द्वारा प्रभावी रूप से घटाया जाता है।


हम चीन में पेप्टाइड्स के लिए manufavturer हैं। हमारे पास गुणवत्ता को नियंत्रित करने के लिए पेशेवर GmpLab है।


पेप्टाइड सूची


उत्पाद का नाम

पवित्रता

विशिष्टता

डायनोर्फिन ए (1-13) एसीटेट

95% मिनट

10mg / शीशी, 10vial / किट

GHRP-2

98% मिनट

5mg / शीशी, 10vial / किट

GHRP-6

98% मिनट

5mg / शीशी, 10vial / किट
CJC-1295without DAC (CJC-1293)
98% मिनट

2mg / शीशी, 10vial / किट

CJC-1295 (DAC)

98% मिनट

2mg / शीशी, 10vial / किट

सिरमोरेलिन एसीटेट

98% मिनट

2mg / शीशी, 10vial / किट

एनफुविराइड एसीटेट (टी -20)

98% मिनट

10mg / शीशी, 10vial / किट

पीटी -141

98% मिनट

10mg / शीशी, 10vial / किट

Hexarelin

98% मिनट

2mg / शीशी, 10vial / किट

MT-II (मेलानोतन II)

98% मिनट

10mg / शीशी, 10vial / किट

सिरमोरेलिन एसेटा

98% मिनट

5mg / शीशी, 10vial / किट

Ipamorealin

98% मिनट

2mg / शीशी, 10vial / किट

टीबी -500 (थाइमोसिन Ac4 एसीटेट)

98% मिनट

2mg / शीशी, 5mg / शीशी, 10mg / शीशी, 10vial / किट


हमारी कंपनी Steriods और पेप्टाइड्स में विशेषज्ञ। (विशालकाय फैक्टरी और लैब्स)
और हमारे लक्ष्य ग्राहक लैब्स और रिसर्च प्रोजेक्ट्स और यहां तक ​​कि कुछ बॉडी बिल्डर्स और कुछ ट्रेडिंग कंपनियां भी हैं।

हम से संपर्क में रहें

अपना संदेश दर्ज करें

आप इन में हो सकता है